मौनी रॉय को झटका, ‘बोले चूड़ियां’ से हुई छुट्टी, प्रोड्यूसर ने लगाया नख़रेबाज़ी का आरोप

मुंबई। अक्षय कुमार के साथ ‘गोल्ड’ फ़िल्म से बॉलीवुड में बतौर लीडिंग लेडी डेब्यू करने वाली मौनी रॉय की ‘बोले चूड़ियां’ से छुट्टी हो गयी है। प्रोड्यूसर ने मौनी पर गैरज़िम्मेदाराना व्यवहार करने और नख़रेबाज़ी दिखाने का आरोप लगाया है, वहीं मौनी के प्रवक्ता की ओर से इन आरोपों का खंडन किया गया है।

‘बोले चूड़ियां’ में मौनी को नवाज़उद्दीन सिद्दीक़ी के छोटे भाई शमास सिद्दीक़ी डायरेक्ट कर रहे थे, जबकि नवाज़ लीड रोल में थे। शमास की यह पहली फ़िल्म है। फ़िल्म के प्रोड्यूसर राजेश भाटिया का आरोप है कि मौनी का व्यवहार ग़ैरज़िम्मेदाराना रहा है। स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन में भी उन्होंने लापरवाही दिखायी और दिलचस्पी नहीं ली। वो इस दौरान ट्रैवलिंग करती रहीं। 29 मई को स्क्रिप्ट के आख़िरी नरेशन में भी मौनी दो घंटा देर से पहुंची थी।

राजेश भाटिया का कहना है कि अब फ़िल्म के लिए नई अभिनेत्री की तलाश करके फ़िल्म को पूरा किया जाएगा। फ़िल्म में फीमेल लीड को रोल काफ़ी अहम है। 5 गाने तो सिर्फ़ एक्ट्रेस पर ही फ़िल्माए जाने हैं। उन्होंने आगे कहा कि मौनी को कई बार उनके अनप्रोफेशनल रवैये के लिए समझाने की कोशिश की, मगर उन्होंने इस पर ध्यान नहीं दिया।

उधर, मौनी के प्रवक्ता की ओर से जारी स्टेटमेंट में ‘बोले चूड़ियां’ से उनकी विदाई की पुष्टि करते हुए कहा गया कि अब वो इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं हैं। मौनी ने इससे पहले कई फ़िल्में की हैं और उनका सफल करियर है। हर कोई उनके प्रोफेशनलिज़्म की गवाही दे सकता है। वहीं, राजेश भाटिया अपनी दूसरी फ़िल्म बना रहे हैं। उनकी पहली फ़िल्म भी कई विवादों का शिकार हुई थी। अब वो यह दावा कर रहे हैं कि मौनी प्रोफेशनल नहीं हैं। उन्हें ग़लत साबित करने के लिए कई मैसेज और ईमेल्स हैं, जिन्हें शेयर करके हमें ख़ुशी होगी। स्टेटमेंट में यह भी दावा किया गया है कि एग्रीमेंट में कई गड़बड़ियां थीं, जिसकी वजह से साइन नहीं किया था।

इस साल मौनी जॉन अब्राहम के साथ ‘रोमियो अकबर वॉल्टर’ में नज़र आयी थीं। अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी मौनी एक अहम किरदार में हैं। वहीं, राजकुमार राव के साथ उनकी फ़िल्म ‘मेड इन चाइना’ इसी साल रिलीज़ होने वाली है।