कल आएगा सोहेल खान की फिल्म ‘फ्रीकी अली’ का ट्रेलर!

मुंबई: सोहेल खान निर्मित और निर्देशित फिल्म फ्रीकी अली का फर्स्ट लुक रविवार (7 अगस्त) को मुबंई में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में नवाज़उद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। नवाज के लिए उनके अब तक के करियर की सबसे बड़ी फिल्म है, क्योंकि इस फिल्म को बॉलीवुड के खान भाइयों को साथ मिल रहा है।

सोहेल निर्माता-निर्देशक हैं, तो अरबाज़ खान फिल्म में निगेटिव रोल निभा रहे हैं, और खुद सलमान खान फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर लांच में सलमान खान सोहेल और अरबाज़ को ज्वाइन कर रहे हैं। फिल्म 9 सितंबर को रिलीज हो रही है। सलमान ने इसका प्रमोशन सोशल मीडिया में पहले ही शुरू कर दिया है।

सलमान ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है- ”उन सभी फैंस के लिए, जिन्होंने हैलो ब्रदर, प्यार किया तो डरना क्या, पार्टनर और जय हो को अपना प्यार दिया है, 09.09.2016 फ्रीकी फ्राइडे होने जा रहा है।”

गौरतलब है, कि इन सभी फिल्मों को सोहेल ने या तो प्रोड्यूस किया है या फिर डायरेक्ट, और सभी में सलमान लीड में रहे हैं। फ्रीकी अली एक ऐसे गोल्फर की कहानी है, जो कमजोर आर्थिक बैकग्राउंड का होते हुए भी अमीरों के खेल का चैंपियन बनता है। फिल्म में ऐमी जैक्सन फीमेल लीड रोल में हैं।