आलोचनाओं के बाद अपने संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर पहुंचे सनी देओल, धर्मेंद्र ने कही यह बात…

डेस्क रिपोर्टर, मुंबई। अभिनेता से नेता बने सनी देओल ने अपनी संसदीय क्षेत्र गुरदासपुर जाकर विकास कार्यों की समीक्षा की। सनी ने अपने दौरे की तस्वीरें सोशल मीडिया में पोस्ट की हैं, जिनमें सनी अपनी टीमों के साथ नज़र आ रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी ने सनी देओल को गुरदासपुर से लोक सभा चुनाव में उतारा था। इस सीट से पहले स्वर्गीय विनोद खन्ना सांसद थे। चुनाव में सनी ने भारी बहुमत से जीत हासिल की और पहली बार में ही संसद पहुंच गये। सांसद चुने जाने के बाद यह पहली बार है, जब सनी ने गुरदासपुर जाकर विकास कार्यों की पड़ताल की हो। सनी ने इस दौरे की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सनी ने श्री करतारपुर साहिब कॉरिडोर की टीमों से मुलाक़ात की और सुजानपुर का दौरा किया ।

सनी देओल के इन फोटो पर डैड धर्मेंद्र ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। धर्मेंद्र ने लिखा- मुझे तुम पर गर्व है। आओ अपने गुरदासपुर के लिए बेहतरीन काम करें।

बता दें कि सनी देओल को कुछ दिन पहले काफ़ी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था, जब उन्होंने किसी पहाड़ी इलाके से अपनी यात्रा का वीडियो शेयर किया था। लोगों ने कहा था कि अपने संसदीय क्षेत्र में दौरा करने बजाए सनी सैर-सपाटा कर रहे हैं।