Super 30 Trailer: बारिश में भीगते हुए बोले रितिक रोशन- मिसाल बनो, कल आएगा ट्रेलर

शायोनी गुप्ता, मुंबई। रितिक रोशन ने अपनी अपकमिंग फ़िल्म सुपर 30 का दूसरा पोस्टर रिलीज़ किया है। इस पोस्टर में भी बच्चों के साथ बारिश में भीगते हुए नज़र आ रहे हैं। फ़िल्म मॉनसून के दौरान रिलीज़ होगी। शायद इसीलिए लिए फ़िल्म के पहले दो पोस्टरों में रितिक को बारिश में भीगता हुआ दिखाया गया है।

रितिक पूरे ढाई साल बाद रितिक रोशन बड़े पर्दे पर वापसी की तैयारी कर रहे हैं। उनकी पिछली फ़िल्म काबिल है, जो जनवरी 2017 में रिलीज़ हुई थी। अब 12 जुलाई को उनकी फ़िल्म सुपर 30 रिलीज़ हो रही है और रितिक ने प्रमोशन शुरू कर दिया है।

पोस्टर के साथ रितिक ने संदेश लिखा है- मिसाल बनो, हक़दार बनो। सुपर 30 पटना के मैथमेटिशियन और सुपर 30 नाम की कोचिंग चलाने वाले आनंद कुमार की बायोपिक है। रितिक फ़िल्म में उन्हीं का किरदार निभा रहे हैं। सुपर 30 कोचिंग में चुनिंदा छात्र-छात्राओं को देश के टॉप इंजीनियरिंग संस्थान आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी मुफ़्त करवायी जाती है।  इस कोचिंग इंस्टीट्यूट का रिज़ल्ट तकरीबन शत-प्रतिशत रहता है।

रितिक ने रविवार (2 जून) को सोशल मीडिया में फ़िल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर जारी करके फ़िल्म के प्रमोशंस का आग़ाज़ कर दिया। फ़िल्म का ट्रेलर 4 जून को रिलीज़ किया जाएगा।

रितिक की यह फ़िल्म पिछले साल विवादों में आयी थी, जब इसके निर्देशक विकास बहल पर Me Too आंदोलन के दौरान एक पूर्व सहकर्मी ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। तब निर्माताओं ने फ़िल्म से विकास बहल को हटाने का एलान किया था। जांच के बाद विकास को उन आरापों से बरी कर दिया गया है। पोस्टर पर उनका नाम बतौर निर्देशक देखा जा सकता है।