ऐश्वर्या राय पर आपत्तिजनक ट्वीट के बाद विवेक ओबेरॉय ने फिर कर दिया ग़लत ट्वीट, इस बार सलमान ख़ान…

मुंबई। विवेक ओबेरॉय ने कुछ दिनों पहले एक ऐसा मीम शेयर किया था, जिसमें ऐश्वर्या राय बच्चन की फोटो का इस्तेमाल किया गया था। इस मीम को लेकर विवेक की काफ़ी फ़जीहत हुई थी और उन्हें दबाव में आकर इस ट्वीट को डिलीट करना पड़ा था। अबकी बार विवेक ने जो ट्वीट किया, वो काफ़ी मजे़दार था और इस ट्वीट से सलमान ख़ान भी ख़ुश हुए होंगे।

30 मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके कैबिनेट मंत्रियों ने शपथ ली थी। इस समारोह में बॉलीवुड की कई हस्तियों को बुलाया गया था, जिनमें विवेक ओबेरॉय भी शामिल थे। विवेक ने पीएम को बधाई देने और अपने समारोह में शामिल होने की सूचना देने के लिए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने #Bharat लिखा तो सलमान ख़ान की भारत वाले लुक की इमोजी भी साथ आ गयी। जब विवेक को इस ओर ध्यान गया तो उन्होंने पहले वाला ट्वीट डिलीट करके नया ट्वीट किया, ताकि किसी तरह का कोई ग़लत संदेश ना जाए।

विवेक ने अपने ट्वीट में लिखा था- शपथ ग्रहण समारोह में एक बार फिर निमंत्रित होकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। मैं नरेंद्र मोदी भाई को गुजरात के मुख्यमंत्री से Bharat के प्रधानमंत्री बनने के सफ़र में तीसरी बार शपथ लेते हुए देख रहा हूं। एक अद्भुत इतिहास का साक्षी बनने जैसी फीलिंग आ रही है। ग़ौर करें, इस बार विवेक ने भारत के साथ हैशटैग का इस्तेमाल नहीं किया, ताकि सलमान की इमोजी साथ ना आये।

अगर, विवेक यह इमोजी ना भी हटाते तो सलमान ख़ान को कोई दिक्कत नहीं होती। आख़िर विवेक उनकी ही फ़िल्म का प्रचार तो कर रहे थे। इससे पहले भी विवेक एक अन्य ट्वीट में #Bharat का इस्तेमाल कर चुके हैं, मगर तब तक सलमान वाली इमोजी नहीं आयी थी, लिहाज़ा गड़बड़ नहीं हुई। मतगणना के दिन 23 मई को विवेक ने विपक्ष को नसीहत देने के लिए यह ट्वीट किया था।

वैसे विवेक का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सिनेमा के ज़रिए गहरा रिश्ता जुड़ चुका है। पीएम की बायोपिक में उन्होंने नरेंद्र मोदी का रोल निभाया है। हालांकि बॉक्स ऑफ़िस पर फ़िल्म कुछ ख़ास नहीं चली है।