‘डी-डे’ के तमिल वर्ज़न को श्रुति के लव सीन का सहारा!

डी-डे में अर्जुन रामपाल के साथ श्रुति हासन का लव मेकिंग सीन।
डी-डे में अर्जुन रामपाल के साथ श्रुति हासन का लव मेकिंग सीन।

मुंबई : निखिल आडवाणी डायरेक्टिड 2013 की फ़िल्म ‘डी-डे’ के तमिल वर्ज़न को पॉर्न फ़िल्म के तौर पर प्रमोट किया जा रहा है। निखिल ने इसको लेकर फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स से अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है।

निखिल के मुताबिक़, किसी भी फ़िल्म को इस तरह से प्रमोट किया जाना चाहिए, कि इसकी पवित्रता बनी रहे। फ़िल्म के तमिल डिस्ट्रीब्यूटर्स इसके प्रमोशनल पोस्टर्स पर सिर्फ़ श्रुति हासन के लव मेकिंग वाले फोटो इस्तेमाल कर रहे है जैसे ‘डी-डे’ कोई पॉर्न फ़िल्म हो।

निखिल का कहना है, कि पोस्टर्स में ऋषि कपूर और इरफ़ान जैसे कलाकारों को कोई जगह नहीं दी गई है, जो बेहद ग़ैरजिम्मेदाराना रवैया है। निखिल ने इस मामले में क़ानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी है।

वहीं, श्रुति ने तमिल वर्ज़न से पल्ला झाड़ते हुए सोशल माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर लिखा है-  मैं डी-डे के तमिल वर्ज़न से एसोशिएट नहीं हूं। ये फिलहाल क़ानूनी मामला बन चुका है।

‘डी-डे’ में अर्जुन रामपाल और इरफ़ान ख़ान ने भारतीय खुफ़िया एजेंसी के अफ़सरों के क़िरदार निभाए थे, जबकि ऋषि कपूर ने दाऊद इब्राहिम पर बेस्ड रोल निभाया था। फ़िल्म में श्रुति हासन और हुमा कुरैशी फीमेल लीड रोल में थीं।