Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer Out: आयुष्मान खुराना की तरफ से दर्शकों को मिलने वाला है एक और तोहफा

शायोनी गुप्ता, मुंबई: कुछ फ़िल्में ऐसी होती है जो ट्रेलर के साथ ही दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हो जाती हैं। हाल ही में फ़िल्म शुभ मंगल ज़्यादा सावधान का ट्रेलर सामने आया है। आयुष्मान खुराना की इस फ़िल्म को लेकर दर्शकों में बेसब्री तभी से है जब से फ़िल्म घोषणा की गयी है। इस उत्सुकता की वजह फ़िल्म के स्टार कास्ट के साथ साथ इसका विषय भी है। समलैंगिक रिश्ते पर आधारित शुभ मंगल सावधान की कहानी ऐसे रिश्तों पर समाज और परिवार की प्रक्रिया को सामने रखने वाली है। शुभ मंगल सावधान हिंदी सिनमा की उन फ़िल्मों में शामिल है जो दर्शकों तक कुछ अहम संदेश हंसते हंसाते पहुंचाती है। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान में आयुष्मान खुराना के साथ जितेंद्र कुमार लीड रोल में हैं। वहीं गजराज राव, नीना गुप्ता और मनु ऋषि जैसे कलाकार भी अहम किरदारों में हैं। फ़िल्म के ट्रेलर में इसकी कहानी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है। और साथ ही ये ट्रेलर एक मनोरंजक और दिलचस्प फ़िल्म बड़े पर्दे पर उतारने का दावा भी कर जाती है। 

ख़ास बात ये है कि शुभ मंगल ज़्यादा सावधान के ज़रिए आयुष्मान एक बार फिर नीना और गजराज जैसे अभिनेताओं के साथ नज़र आएँगे। 2018 में ये तीनों फ़िल्म बधाई हो में साथ दिखे थे। उस फ़िल्म में आयुष्मान ने नीना और गजराज के बेटे का किरदार निभाया था। हालांकि शुभ मंगल सावधान में गजराज और नीना जितेंद्र के माता पिता बने हैं। 

शुभ मंगल सावधान के लेखक और निर्देशक हितेन केवल्य हैं। वहीं इसके निर्माताओं में आनंद एल राय शामिल हैं। फ़िल्म 2017 की शुभ मंगल सावधान की सिरीज़ को आगे बढ़ाता है। लिहाज़ा, शुभ मंगल सावधान की तरह ही शुभ मंगल ज़्यादा सावधान भी समाज के एक अहम मुद्दे को उजागर करता है। शुभ मंगल ज़्यादा सावधान इस साल फरवरी में रिलीज़ होने वाली है।

आयुष्मान खुराना की फ़िल्में दर्शकों के लिए पिछले कुछ वक़्त से बेहद ख़ास साबित हुई हैं। 2018 से आयुष्मान के हिस्से लगातार कामयाबी ही आयी है। 2018 में जहाँ अंधाधुन और बधाई हो जैसी फ़िल्मों ने बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया। वहीं 2019 में आयुष्मान की जितनी भी फ़िल्में सिनमाघरों तक पहुंची सबने दर्शकों का दिल जीता। पिछले साल आयुष्मान अनुभव सिन्हा की आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल और बाला जैसी फ़िल्मों में दिखें। इन तीनों फ़िल्मों ने भी अच्छी कमायी की। लिहाज़ा, अब आयुष्मान की फ़िल्मों पर सबकी नज़रें हैं। इस साल भी एक से ज़्यादा फ़िल्मों में बॉलीवुड के ये नए सितारे दिखने वाले हैं। इसकी शुरुआत शुभ मंगल सावधान से होगी। इसके अलावा गुलाबो सिताबो जैसी फ़िल्म में वो अमिताभ बच्चन के साथ नज़र आएंगे।