अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष आएंगे साथ; फिल्म के नाम की हुई घोषणा

शायोनी गुप्ता, मुंबई: पर्दे पर नए नए कलाकारों की जुगलबंदी देखना दर्शकों के लिए वाक़यी ख़ास होता है। आने वाले वक़्त में, पर्दे पर साथ दिखेंगे अक्षय कुमार, सारा अली खान और धनुष। आनंद एल राय द्वारा निर्मित इस फ़िल्म की घोषणा की गयी है। फिल्म के स्टार कास्ट में फेर बदल काफ़ी वक़्त से चल रही थी। फ़िलहाल, निर्माताओं की तरफ़ से अक्षय, सारा और धनुष के साथ आने की ख़बर पर मोहर लगा दी गयी है। फ़िल्म का नाम अतरंगी रे रखा गया है। सोशल मीडिया पर सारा ने अपनी इस आने वाली फ़िल्म की ख़बर फ़ैन्स के साथ साझा करते हुए लिखा, “मुझे अपनी क़िस्मत पर भरोसा नहीं हो रहा। मेरी अगली फ़िल्म अतरंगी रे। आनंद एल राय सर के साथ काम करना एक आशीर्वाद है वहीं ए आर रहमान का संगीत भी है।” इसके साथ ही सारा ने अक्षय और धनुष के साथ काम करने को लेकर भी अपनी ख़ुशी ज़ाहिर की। 

सारा ने साल 2018 में फिल्म केदारनाथ के साथ अपने बड़े पर्दे के सफ़र की शुरुआत की थी। इस फ़िल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ नज़र आयी थी। अभिषेक कपूर निर्देशित केदारनाथ दर्शकों को काफ़ी पसंद भी आयी थी। इसके बाद उसी साल रोहित शेट्टी की सिंबा भी सिनमाघरों तक पहुंची। इस फ़िल्म में सारा ने रणवीर सिंह के साथ काम किया। सिंबा भी बहुत बड़ी कामयाबी बनकर सामने आयी। 2019 में जहाँ सारा बड़े पर्दे से दूर रही, वहीं 2020 में लव आज कल जैसी बड़ी फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है। इम्तियाज़ अली की इस फ़िल्म में सारा कार्तिक आर्यन के साथ दिखेंगी। लव आज कल का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया। सारा और कार्तिक की जोड़ी को भी काफ़ी पसंद किया जा रहा है। फ़िल्म इस साल फ़रवरी में रिलीज़ होने वाली है। वहीं अतरंगी रे की रिलीज़ के लिए अगले साल फ़रवरी के महीने को चुना गया है। अक्षय जैसे सीनियर कलाकार के साथ ये सारा की पहली फ़िल्म है। लिहाज़ा, उनके करियर के लिए ये बड़ी बात ज़रूर है। 

धनुष के लिए अतरंगी रे उनके करियर की तीसरी बॉलीवुड फ़िल्म है। धनुष ने साल 2013 में रांझणा के साथ डेब्यू किया था। 2015 में उनकी दूसरी बॉलीवुड फ़िल्म शमिताभ रिलीज़ हुई। आर बालकी की इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन और अक्षरा हासन भी लीड रोल में थे। और अब अगले साल अतरंगी रे के ज़रिए धनुष एक बार फिर बॉलीवुड फ़िल्म का हिस्सा बनेंगे। 

अतरंगी रे को हिमांशु शर्मा निर्देशित कर रहे हैं। हिमांशु बतौर लेखक तनु वेड्ज़ मनु और रांझणा जैसी फ़िल्मों के साथ जुड़ चुके हैं। बतौर निर्देशक अतरंगी रे हिमांशु की पहली फ़िल्म होगी।