Attack Part-1 Trailer: जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक पार्ट-1 का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

मुंबई। जॉन अब्राहम की फिल्म अटैक पार्ट-1 पहली अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और अब इसके प्रमोशंस शुरू हो रहे हैं, जिसके तहत सबसे पहले फिल्म का ट्रेलर 7 मार्च यानी सोमवार को रिलीज किया जा रहा है। पिछले साल आयी सत्यमेव जयते 2 के बॉक्स ऑफिस पर ढेर होने के बाद जॉन की 2022 में अटैक पहली रिलीज है। इस फिल्म का निर्देशन लक्ष्यराज आनंद ने किया है, जबकि जॉन खुद सह निर्माता भी हैं।

अटैक एक एक्शन फिल्म है, जिसमें जॉन सुपर कमांडो की भूमिका में दिखेंगे। इसकी कहानी एक होस्टेज सिचुएशन पर आधारित है। फिल्म में काफी हाई ओक्टेन एक्शन सीक्वेंसेज नजर आने वाले हैं। वहीं, इसका मिजाज काफी कुछ साइ-फाइ थ्रिलर जैसा भी बताया जाता है।

अटैक एक फ्रेंचाइजी फिल्म है, जिसका पहला पार्ट इस साल आ रहा है। मेकर्स के मुताबिक, इस फ्रेंचाइजी को एक अलग सिनेमैटिक यूनिवर्स के तौर पर स्थापित किया जा रहा है। अगर जॉन की फिल्मों की बात करें तो शाह रुख खान के साथ वो पठान में नजर आएंगे, जिसकी रिलीज डेट की घोषणा हाल ही में की गया है। इसके अलावा जॉन ने निर्माता दिनेश विजन के साथ अपनी पहली फिल्म तेहरान का भी एलान किया है। संयोग से दोनों फिल्में अगले साल रिपब्लिक डे पर रिलीज हो रही हैं।