Bhediya: बुर्ज खलीफा पर प्ले हुआ वरुण धवन की फिल्म का ट्रेलर, एडवांस बुकिंग शुरू

मुंबई। वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया 25 नवम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं और फिल्म की टीम इन दिनों प्रमोशंस में बिजी है। इसी क्रम में वरुण और कृति दुबई पहुंचे, जहां दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर फिल्म का ट्रेल प्ले किया गया। उधर, शनिवार से फिल्म के टिकटों की एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है।

दुबई भारतीय फिल्मों के लिए एक बड़ा बाजार है। तकरीबन हर बॉलीवुड फिल्म वहां रिलीज होती है और सितारे फिल्मों के प्रचार के लिए भी पहुंचते हैं। भेड़िया को लेकर ट्रेड सर्किट में काफी बज है और ट्रेलर आने के बाद से माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ा कलेक्शन कर सकती है।

यह साल हिंदी फिल्मों के लिए वैसे भी खराब रहा है। कई बड़े सितारों और बजट वाली फिल्मों को दर्शकों ने ठेंगा दिखा दिया, वहीं कुछ छोटी फिल्मों ने बेहद शानदार कमाई की।

लोककथाओं से प्रेरित फिल्म

भेड़िया एक क्रीचर हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसकी कहानी वेयरवुल्फ की लौककथाओं से प्रेरित है। पश्चिम ऐसी कहानियों को खूब एक्सप्लोर किया गया है, मगर भारत में क्रीचर फिल्में ज्यादा नहीं बनी हैं। वरुण ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं, जिसे भेड़िया काट लेता है और फिर एक खास दिन वो खुद भेड़िया में बदलने लगते हैं।

फिल्म में कृति सेनन एक डॉक्टर के किरदार में हैं, जो वरुण की इस बीमारी का इलाज खोजने की कोशिश कर रही है। वरुण का किरदार इसे बीमारी ही मानता है। फिल्म का निर्देशन स्त्री फेम अमर कौशिक ने किया है, जबकि निर्माता दिनेश विजन हैं, जो हॉरर कॉमेडी फिल्मों का अपना एक अलग यूनिवर्स बनाने में जुटे हैं।

एडवांस टिकट सेल हुई शुरू

शनिवार को निर्माताओं ने फिल्म का नया प्रोमो जारी करके जानकारी दी कि एडवांस बुकिंग शुरू हो गयी है। इसकी रिलीज में सिर्फ 6 दिन बाकी हैं। वरुण और कृति, दिलवाले के बाद फिर साथ आये हैं और दोनों के फैंस उनकी वापसी से उत्साहित हैं। फिल्म 2डी के साथ 3डी में भी आएगी। सेंसर बोर्ड ने भेड़िया को U/A सर्टिफिकेट दिया है।