अब ऑनलाइन देखिए ‘वन बाई टू’

मुंबई : हाल ही में रिलीज़ हुई अभ21one-by-two1य देओल की मेडन होम प्रोडक्शन फ़िल्म ‘वन बाई टू’ को अब ऑनलाइन भी देखा जा सकता है। बस इसके लिए कुछ डॉलर्स ख़र्च करने होंगे।

अभय ने अपनी फ़िल्म के कलेक्शंस बढ़ाने के लिए डिजिटल प्लेटफॉर्म का सहारा लिया है। फ़िल्म को रेंट पर देने की सूचना अभय ने अपने फेसबुक पेज पर भी शेयर की है, जिसके मुताबिक़ ‘वन बाई टू’ पहली हिंदी फ़िल्म है, दुनियाभर के लोग किराए पर देख सकते हैं।

इसके लिए दर्शक को $4.99 ख़र्च करने होंगे, और अगले 48 घंटों के लिए फ़िल्म उसकी हो जाएगी। हालांकि ये सुविधा इंडिया और नेपाल के दर्शकों के लिए उपलब्ध नहीं है, क्योंकि इन देशों में ‘वन बाई टू’ थिएटर्स में चल रही है।

अभय का कहना है, कि छोटे प्रोड्यूसर्स के लिए ये अच्छा तरीक़ा है, क्योंकि बड़ी फ़िल्मों की तरह उनके पास इंटरनेशनल प्रीमियर करने का बजट नहीं होता। डिजिटल प्लेटफॉर्म पर छोटी फ़िल्मों को तरजीह मिल सकती है। कुछ हद तक इससे पाइरेसी को रोकने में भी मदद मिलेगी।

31 जनवरी को रिलीज़ हुई ‘वन बाई टू’ को थिएटर्स में अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। वहीं क्रिटिक्स ने भी फ़िल्म को निगेटिव रिव्यूज़ दिए हैं। फ़िल्म को डेब्यूटेंट देविका भगत ने डायरेक्ट किया है, और अभय की रियल लाइफ़ गर्ल फ्रेंड प्रीति देसाई ने फ़िल्म में फीमेल लीड रोल प्ले किया है।