अभय का पहला प्रोडक्शन ‘वन बाई टू’, देखें ट्रेलर!

Bbsizq5CQAAm7alमुंबई, एससी संवाददाता : बॉलीवुड के उन एक्टर्स की लिस्ट में अब अभय देओल भी शामिल हो गए हैं, जो एक्टिंग के साथ-साथ प्रोडक्शन की कमान भी संभाल रहे हैं. अभय की इस इनिंग का आगाज़ हुआ है फिल्म ‘वन बाई टू’ से.

एक सोशल ब्राडकास्टिंग साइट के ज़रिए रिलीज़ किया गया इस फिल्म का ट्रेलर, जिसमें अभय अपनी पुरानी स्मार्ट, सुलझे हुए शख्स की ऑनस्क्रीन इमेज से बिल्कुल अलग नज़र आ रहे हैं.

‘वन बाई टू’ में अभय एक ऐसे नौजवान के रोल में हैं, जिसकी बोरिंग पर्सनैलिटी की वजह से कोई भी रिलेशनशिप ज्यादा देर नहीं चलती.

इस फिल्म में अभय के अपोजिट नज़र आएँगी उनका रियल लाइफ लेडी लव प्रीति देसाई. प्रीति की ये दूसरी फिल्म है. इससे पहले वो 2011 की फिल्म ‘शोर इन द सिटी’ में नज़र आ चुकी हैं. ‘वन बाई टू’ में प्रीति का रोल भी एक कन्फ्यूज्ड लड़की का है.

फिल्म इन्ही दोनों के प्यार और परेशानियों के इर्द-गिर्द घूमती है. फिल्म में लिलेट दुबे, रति अग्निहोत्री, दर्शन ज़रीवाला और जयंत कृपलानी भी अहम किरदारों में नज़र आएंगे.

‘वन बाई टू’ को डायरेक्ट किया है डेब्यूटेंट देविका भगत ने, जिन्होंने बॉलीवुड में अब तक बतौर स्क्रीनप्ले राइटर काम किया है.

देविका की फिल्मों की लिस्ट में ‘लेडीज वर्सेज रिक्की बहल’ और ‘जब तक है जां’ जैसी फिल्मों के साथ अभय की फिल्म ‘मनोरमा सिक्स फीट अंडर’ भी शामिल है.

‘वन बाई टू’ का म्यूजिक कंपोज़ किया है शंकर एहसान लॉय ने. ‘वन बाई टू’ अगले साल 31 जनवरी को रिलीज़ होने वाली है.

ये रही फिल्म की पहली झलक …

[youtube url=”http://www.youtube.com/watch?v=xU84MpyXwTE&feature=em-uploademail” width=”300″ height=”100″]