‘क्वीन’ बनकर लौटी है ‘तनु’, देखें पहली झलक

Queen-Movie-HD-Posterमुंबई : रज्जो के बाद कंगना राणावत बन गई हैं रानी यानि क्वीन। कंगना को क्वीन के अवतार में देखकर आपको उनकी फ़िल्म ‘तनु वेड्स मनु’ की याद आ सकती है। फ़िल्म ‘क्वीन’ का ट्रेलर वीडियो ब्रॉडकास्टिंग साइट्स पर रिलीज़ कर दिया गया है।

जिस तरह तनु घरेलू लड़की दिखाई देने के बावज़ूद नशे की शौक़ीन थीं, कुछ वैसा ही क्वीन में नज़र आ रहा है कंगना का क़िरदार रानी। रजौरी की रहने वाली रानी ना जाने कब से शादी और फर्स्ट नाइट का ख़्वाब देख रही थी, लेकिन उसे अकेले ही अपने हनीमून के लिए जाना पड़ता है। क्योंकि उसका ‘पति’ उसे छोड़कर चला गया है।

पति की तलाश में रानी विदेश पहुंच जाती है, जहां उसे मिलती हैं लीज़ा हेडन। यहां कुछ-कुछ ‘कॉकटेल’ जैसी फील भी आती है ‘क्वीन’ की पहली झलक को देखकर। कॉकटेल में न्यूली मेरीड मीरा (डायना पेंटी) अपने पति (रणदीप हुड्डा) के साथ रहने लंदन जाती है, जहां उसे मिलती है वेरोनिका (दीपिका पादुकोणे)।

राजकुमार यादव और कंगना की ये पहली फ़िल्म है। ‘क्वीन’ को डायरेक्ट किया है विकास बहल ने, जबकि प्रोड्यूसर हैं वायाकॉम 18 और फैंटम प्रोडक्शन। म्यूज़िक दिया है अमित त्रिवेदी ने। ख़ैर, आप फिलहाल नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके देखिए ‘क्वीन’ की पहली झलक  और लुत्फ़ उठाइए कंगना के एक और ड्रंक एक्ट का …

http://www.youtube.com/watch?v=KGC6vl3lzf0&feature=em-uploademail