‘बजरंगी भाईजान’ के इवेंट में सलमान ने उड़ाया अपना ही मज़ाक

Bajrangi Bhaijaan 3

मुंबई: सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ ईद पर रिलीज़ हो रही है। पिछले दिनों फिल्म का फर्स्ट लुक मुंबई में रिलीज़ किया गया। इस मौके पर सलमान काफी हलके-फुल्के मूड में नज़र आए। आमतौर पर जिन सवालों के जवाब देने से सलमान बचते रहते हैं, उनके ना सिर्फ जवाब दिए, बल्कि मस्ती-मज़ाक भी करते रहे।
मसलन, सलमान से पूछा गया, कि शाह रुख और आमिर खान अपने-अपने तरीके से ‘बजरंगी भाईजान’ को प्रमोट कर रहे हैं, तो सलमान ने कहा, कि वो शाह रुख और आमिर के शुक्रगुज़ार हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक को इसीलिए इतना प्रमोशन मिला है, क्योंकि इन दोनों ने इसे प्रमोट किया। आपको बता दें, कि ‘बजरंगी भाईजान’ का फर्स्ट लुक पोस्टर शाह रुख खान ने ट्विटर पर अपने अकाउंट से शेयर किया था। वहीँ आमिर कई इवेंट्स में ‘बजरंगी भाईजान’ की तारीफ़ कर चुके हैं।
तीनों खानों के एक ही फिल्म में काम करने की संभावनाओं पर सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा, कि दो फिल्मों में एक खान को लेना प्रोड्यूसर के लिए मुश्किल होता है, फिर एक फिल्म में तीनों को कैसे लेंगे? हालांकि, सलमान ने इस सम्भावना से इंकार नहीं किया। उन्होंने कहा, कि वो शाह रुख और आमिर के साथ काम ज़रूर करना चाहेंगे।
‘बजरंगी भाईजान’ को सलमान ने प्रोड्यूस भी किया है। सलमान के बैनर सलमान खान फिल्म्स की ये पहली हिंदी फिल्म है। इससे पहले सलमान ने इंग्लिश फिल्म ‘डॉक्टर कैबी’ प्रोड्यूस की थी। अपने प्रोडक्शन के अनुभव पर सलमान ने कहा- “प्रोडक्शन में ज़्यादा कुछ नहीं किया है। कहानी अच्छी थी। डायरेक्टर (कबीर खान) अच्छे थे। हीरोइन (करीना कपूर) तो बहुत अच्छी हैं। नवाज़ ठीक-ठाक है। बस एक ही दिक्कत थी, कि एक एक्टर टाइम पर नहीं आता था। लेकिन क्या कर सकते हैं, वो प्रोड्यूसर है, और एक्टर भी है- सलमान खान।”