मोदी को पीएम बनना चाहिए: विवेक ओबेरॉय

07vivek-oberoi1मुंबई : बॉलीवुड में विवेक ओबेरॉय शायद पहले ऐसे एक्टर हैं, जो प्रधानमंत्री पद के लिए नरेंद्र मोदी की दावेदारी का खुलकर समर्थन कर रहे हैं। विवेक का यहां तक कहना है, कि उन्हें सच कहने से डर नहीं लगता।

नरेंद्र मोदी के समर्थन में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे विवेक ने गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे लायक उम्मीदवार बताया।

विवेक ने कहा- “मोदी के नाम से ही आम आदमी से लेकर पार्टी के नेताओं में इतनी ऊर्जा है, तो सोचिए मोदी जब प्रधानमंत्री बनेंगे, तो देश में कितनी ऊर्जा होगी। देश का यूथ 10 सालों से बहुत निराश हो गया है। चाहे जो भी भरपाई करना पड़ी मैंने अपने करियर मैं भी सच बोला है।”

विवेक से जब ये पूछा गया, कि जहां बॉलीवुड के दूसरे एक्टर्स राजनीति से जुड़े सवालों पर डिप्लोमेटिक हो जाते हैं, वहीं वो खुलकर मोदी का समर्थन कर रहे हैं। इससे उन्हें डर नहीं लगता, कि उनका ये एटीट्यूड उन्हें नुक़सान पहुंचा सकता है?

इस पर विवेक ने कहा- “अगर आपके सिद्धांत हैं, जिन पर आप विश्वास करते हैं, तो पॉलिटिकली डिप्लोमेसी में कैसा डरना? मैं गर्व से कहता हूं, कि मैं चाहूंगा कि नरेंद्र मोदी साहब देश के अगले प्रधानमंत्री बनें।”

गौरतलब है, कि विवेक से पहले सलमान ख़ान भी नरेंद्र मोदी के समर्थन में पतंग उड़ा चुके हैं। हालांकि, सलमान ने सीधे मोदी का नाम ना लेकर कहा, कि जो सबसे योग्य है, वही प्रधानमंत्री बनना चाहिए।