‘रॉक ऑन 2’ को डायरेक्ट नहीं करेंगे अभिषेक कपूर

images
अभिषेक कपूर

मुंबई : ‘रॉक ऑन!!’ जैसी बेहद क़ामयाब फ़िल्म देने वाले वाले अभिषेक कपूर इसके सिक्वल को डायरेक्ट नहीं करेंगे। ‘रॉक ऑन 2’ को डायरेक्ट करने की ज़िम्मेदारी एड फ़िल्ममेकर शुजात सौदागर को दी जा सकती है।

2006 की फ़िल्म ‘आर्यन’ से बतौर डायरेक्टर इंडस्ट्री में क़दम रखने वाले अभिषेक की दूसरी फ़िल्म थी ‘रॉक ऑन!!’। 2008 की इस फ़िल्म से डायरेक्टर फरहान अख़्तर ने भी बतौर एक्टर अपनी नई पारी की शुरुआत की थी। फ़िल्म के सभी गानों को फरहान अख़्तर ने आवाज़ दी थी।

एक रॉक बैंड और दोस्ती की इस कहानी को दर्शकों ने भी ख़ूब पसंद किया, और फ़िल्म क्रिटिकली और कॉमर्शियली बेहद सक्सेसफुल रही। इसके बाद फरहान का एक्टिंग करियर चल पड़ा।

rock-on-full-movie-watch-Online-BLu-ray2013 में अभिषेक की तीसरी फ़िल्म ‘काय पो छे’ रिलीज़ हुई। ये फ़िल्म भी क्रिटिकली और कॉमर्शियली सक्सेसफुल रही, लेकिन इसके बावजूद अभिषेक को ‘रॉक ऑन 2’ को डायरेक्ट करने का मौक़ा नहीं दिया गया। अभिषेक फिलहाल अपनी अगली फ़िल्म ‘फितूर’ की तैयारियों में बिज़ी हैं। इस फ़िल्म में आदित्य रॉय कपूर और कटरीना कैफ़ लीड रोल में हैं।

‘रॉक ऑन 2’ के प्रोड्यूसर और फरहान के पार्टनर रितेश सिधवानी के मुताबिक़ सिक्वल में फरहान, अर्जुन रामपाल और पूरब कोहली की जगह पक्की है। बाक़ी स्टार कास्ट की तलाश की जा रही है। यानि ‘रॉक ऑन 2’ से ल्यूक केनी और प्राची देसाई की भी छुट्टी हो गई है। प्रिक्वल में केनी रॉक बैंड का हिस्सा और फरहान के दोस्त के रोल में थे, जबकि प्राची ने फरहान की गर्ल फ्रेंड का क़िरदार निभाया था।

‘रॉक ऑन 2’ की शूटिंग अगले जनवरी में शुरू होने की संभावना है।