‘बिकिनी किलर’ बने हुड्डा, दिखेंगे किलर लुक्स में

फ़िल्म में कुछ इस तरह नज़र आएंगे रणदीप।
फ़िल्म में कुछ इस तरह नज़र आएंगे रणदीप।

मुंबई : अपकमिंग फिल्म ‘हाइवे’ में रणदीप हुड्डा की अलिया भट्ट के साथ फ्रेश पेयरिंग को लेकर काफी चर्चा है, वहीँ उन्हें सुर्खियाँ बटोरने का मिल गया है एक और मौक़ा। रणदीप हुड्डा तैयार हैं स्क्रीन पर एक बिलकुल नए अवतार में आने के लिए।

फ़िल्म ‘मैं और चार्ल्स’ में रणदीप हुड्डा निभा रहे हैं बिकिनी किलर के नाम से मशहूर रहे चार्ल्स शोभराज का क़िरदार। अस्सी के दशक की बैकड्रॉप पर सेट इस फिल्म में रणदीप एक बिलकुल नए लुक में नज़र आने वाले हैं।

रणदीप इस क़िरदार के लिए अस्सी के दशक में पोप्युलर हेयरस्टाइल फ्लांट करेंगे, वहीं कॉस्ट्यूम के तौर पर ओल्ड स्कूल फॉर्मल्स और कैजुअल वियर में नज़र आएंगे। पर्दे पर चार्ल्स शोभराज के क़िरदार को निभाने के लिए रणदीप का ये लुक एक परफेक्ट मैच है।

80's के गेटइप में रणदीप।
80’s के गेटअप में रणदीप।

‘मैं और चार्ल्स’ की कहानी चार्ल्स शोभराज के केस के इन्वेस्टीगेटिंग ऑफिसर आमोद कान्त के नज़रिए से पर्दे पर उतारी जाएगी। 1986 में सीरियल किलिंग्स के आरोप में चार्ल्स को देश की राजधानी दिल्ली में स्थित तिहाड़ जेल भेजा गया था, लेकिन सबसे सुरक्षित जेल भी चार्ल्स को ज़्यादा दिन क़ैद ना रख सकी। फ़िल्म इसी जेल-ब्रेक के इर्द गिर्द घूमती है|

‘मैं और चार्ल्स’ में रणदीप हुड्डा के अपोजिट नज़र आएंगी ऋचा चड्ढा, वहीं फ़िल्म को पहले पूजा भट्ट प्रोड्यूस कर रही थीं, और नाम था ‘बैड’, लेकिन डिफ़रेंसेज के बाद पूजा अपना टाइटल लेकर फ़िल्म से अलग हो गईं।

फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं प्रवाल रामन, जिन्होंने ‘404’ से डेब्यू किया था। फ़िल्म की शूटिंग कंपलीट हो चुकी है, और दर्शक जल्द चार्ल्स शोभराज की कहानी पर्दे पर देख सकेंगे।