सैफई महोत्सव : शाह रूख़ ने किया सलमान को सपोर्ट

सैफई महोत्सव के दौरान एली एव्राम, माधुरी दीक्षित, सलमान ख़ान, मल्लिका शेरावत, करिश्मा तन्ना, सना ख़ान।
सैफई महोत्सव के दौरान एली एव्राम, माधुरी दीक्षित, सलमान ख़ान, मल्लिका शेरावत, करिश्मा तन्ना, सना ख़ान।

मुंबई : सैफई महोत्सव में परफार्म करने वाले बॉलीवुड स्टार्स को भी उत्तर प्रदेश सरकार के साथ संवेदनहीन माना जा रहा है। इस मामले में जब शाह रूख़ ख़ान की राय पूछी गई, तो उन्होंने किसी का नाम लिए बग़ैर साफ़तौर पर बॉलीवुड स्टार्स को क्लीन चिट दे दी।

66097मुंबई में एक फंक्शन के दौरान शाह रूख़ ख़ान ने कहा, कि जिन लोगों ने वहां परफॉर्म किया है, उनके बारे में कुछ भी कहना सही नहीं होगा। नैतिक रूप से मुझे ये कहना भी नहीं चाहिए, क्योंकि वहां के हालात के बारे में मुझे कुछ नहीं पता। शाह रूख़ ने आगे कहा, कि हम परफॉर्मर हैं, और परफॉर्म करते हैं। उस एरिया में क्या चल रहा है, ये कई बार पता नहीं होता। इसके लिए किसी को भी दोष नहीं दिया जा सकता।

आपको बताते दें, कि उत्तर प्रदेश सरकार ने समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के गांव सैफई (इटावा) में बड़े पैमाने पर सैफई महोत्सव का आयोजन किया, जिसमें बॉलीवुड से कई एक्टर्स को परफॉर्म करने के लिए बुलाया गया। इनमें सलमान ख़ान, माधुरी दीक्षित, ज़रीन ख़ान, आलिया भट्ट और साजिद-वाजिद जैसे बड़े नाम शामिल थे। सभी कलाकारों को चार्टर्ड विमानों से सैफई ले जाया गया।

इस आलीशान आयोजन के लिए प्रदेश सरकार को आलोचना झेलनी पड़ रही है। सरकार के साथ बॉलीवुड स्टार्स की संवेदनशीलता पर सवाल उठाए जा रहे हैं। इस मामले में सफ़ाई देते हुए सलमान ख़ान ने इस आयोजन से होने वाली चैरिटी के बारे में भी बताया है।