शाह रूख़ नहीं, रणबीर हैं फेवरिट को-स्टार!

मुंबई: एक वक़्त था, जब बॉलीवुड में करण जौहर और शाह रूख़ ख़ान का दोस्ताना टॉक ऑफ़ द टाउन था, पर लगता है, कि करण ने शाह रूख़ की जगह किसी और को दे दी है। ये हैं रणबीर कपूर, जो आजकल करण के फेवरिट एक्टर बने हुए हैं, और इसकी वजह है, ‘बॉम्बे वेलवेट’, जिसमें करण विलेन के रोल में एक्टिंग करते नज़र आएंगे।

मुंबई में हुई रैप अप पार्टी के दौरान करण, रणबीर और अनुराग।
मुंबई में हुई रैप अप पार्टी के दौरान करण, रणबीर और अनुराग।

‘बॉम्बे वेलवेट’ की रैप अप पार्टी में करण ने कहा, कि अनुराग कश्यप के डायरेक्शन में काम करके मज़ा आया। मेरा सबसे ज़्यादा काम रणबीर के साथ था, इसलिए अधिकारिक रूप से वो मेरे फेवरिट को-स्टार हैं, और अनुराग कश्यप फेवरिट डायरेक्टर।

करण स्क्रीन पर तो कई दफ़ा नज़र आए हैं, लेकिन ये पहली बार है, जब उन्होंने किसी फुल टाइम एक्टर की तरह काम किया है। करण ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत ‘दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे’ से की, जिसमें वो शाह रूख़ ख़ान के दोस्त के रोल में थे।

दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे में शाह रूख़ के साथ करण।
दिलवाले दुल्हनियां ले जाएंगे में शाह रूख़ के साथ करण।

इसके बाद करण ने कुछ फ़िल्मों में केमियो किए, लेकिन ‘बॉम्बे वेलवेट’ से वो फुल टाइम एक्टर भी बन गए हैं। इसीलिए, मज़ाक करते हुए करण ने रणबीर को अपना फेवरिट को-स्टार बता दिया।

‘बॉम्बे वेलवेट’ में रणबीर के अपोज़िट अनुष्का शर्मा फीमेल लीड में हैं, जबकि रवीना टंडन फ़िल्म में केमियो कर रही हैं। वहीं, केके इस फ़िल्म में अहम् रोल में नज़र आएंगे। फ़िल्म 28 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।