फ़ैन पर आया तरस, सलमान गिफ़्ट करेंगे बाइक

मुंबई : सलमान ख़ान को यूं ही नहीं कहा जाता दरियादिल। हाल ही में उन्होंने अपने एक बेनाम फ़ैन को सुज़ूकी की लेटेस्ट बाइक गिफ्ट करने का ऐलान किया है।

दरअसल, सलमान ख़ान ने हाल ही में सुज़ूकी कंपनी की नई बाइक लांच की। इस इवेंट में परिणीति चोपड़ा भी शामिल हुईं, जिन्हें कंपनी ने अपने स्कूटर ब्रांड की लांचिंग के लिए बुलाया था।

इस इवेंट में सलमान अपनी फ़िल्म जय हो के बारे में बात करते-करते फैंस तक पहुंच गए, और तब उन्हें याद आया अपना एक फ़ैन, जो किसी गांव में रहता है।

यही बाइक फ़ैन को देना चाहते हैं सलमान।
यही बाइक फ़ैन को देना चाहते हैं सलमान।

सलमान को भी इस फ़ैन के बारे में किसी और ने बताया है। सलमान के मुताबिक़ उनका ये फ़ैन बेहद ग़रीब है। इतना कि, उसके पास उनकी फ़िल्म का टिकट ख़रीदने के लिए पैसे नहीं होते। वो जिस गांव में रहता है, वहां कोई थिएटर नहीं है।

लिहाज़ा ये फ़ैन 16-17 किमी साइकिल चलाकर सिर्फ़ उनकी फ़िल्म देखने नज़दीक़ के शहर जाता है। साथ में वो कुछ सब्जियां वगैरह ले जाता है, ताकि उन्हें बेचकर फ़िल्म देख सके।

सलमान ने ऐलान किया, कि अपने इस फ़ैन का पता लगाएंगे, और उसे वही मोटरसाइकिल गिफ़्ट करेंगे, जो उन्होंने लांच की है। सलमान ने आगे कहा, कि फिर ये उसकी मर्ज़ी है, कि बाइक रखे या बेच दे, क्योंकि उसे पैसों की ज़रूरत होगी। आख़ीर मेंसलमान ये कहना नहीं भूले, आप तो जानते हैं, कि मेरा दिल कितना कोमल है।