2015 में रिलीज़ नहीं होगी शाह रूख़ की ‘रईस’

मुंबई: शाह रूख़ ख़ान की फ़िल्म ‘रईस’ 2015 में रिलीज़ नहीं हो सकेगी। खुद शाह रूख़ ने इसे कन्फ़र्म किया है। एक इवेंट में मीडिया से बात करते हुए किंग ख़ान ने 2015 में अपनी फ़िल्मों पर बात की।
फ़ैन के एक सीन में शाह रूख़।
फ़ैन के एक सीन में शाह रूख़।
शाह रूख़ इस वक़्त ‘फैन’ को ख़त्म करने में मसरूफ़ हैं, जो 14 अगस्त को रिलीज़ हो रही है। यशराज बैनर की इस फ़िल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं। शाह रूख़ ने बताया, कि फ़िल्म का अहम हिस्सा जनवरी में ख़त्म हो जाएगा। इसके बाद मार्च तक पूरी ‘फ़ैन’ शूट हो जाएगी।
मार्च में ही रोहित शेट्टी की फ़िल्म शुरू हो रही है, जिसे शाह रूख़ इसी साल रिलीज़ करना चाहते हैं। शाह रूख़ ने कहा- “रोहित की फ़िल्म की बेसिक शूटिंग मार्च में शुरू हो जाएगी, और मई-जून तक मैं इससे जुड़ जाऊंगा। हम इसी साल फ़िल्म रिलीज़ करना चाहेंगे, क्योंकि रेड चिलीज़ की है। रोहित वक़्त पर फ़िल्म पूरी कर लेते हैं। फ़ैन भी मैं इसी साल रिलीज़ करना चाहूंगा। रईस मुझे लगता है अगले साल होगी।”

Shah Rukh Khan

रईस को फरहान अख़्तर की कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है, जबकि राहुल ढोलकिया डायरेक्टर हैं। रोहित शेट्टी की फ़िल्म दो भाइयों की कहानी है, जिसमें वरूण धवन और काजोल के फाइनल होने की ख़बरें हैं।
इस बारे में शाह रूख़ ने कहा- “अभी मैं और कुछ दूसरे आर्टिस्ट ही फाइनल हुए हैं। बाक़ी का खुलासा कुछ दिन में कर देंगे। रोहित अभी रेकी के लिए गए हुए हैं। उनके लौटने पर फ़िल्म की स्टार कास्ट एनाउंस करेंगे।”