वर्ल्ड कप मैचों के बीच टीम इंडिया ने इंग्लैंड में देखी ‘भारत’, सलमान ख़ान ने कहा शुक्रिया…

डेस्क रिपोर्टर, मुंबई। सलमान ख़ान की फ़िल्म भारत की शोहरत इंग्लैंड तक पहुंच गयी है। भारतीय क्रिकेट टीम ने फुर्सत मिलते ही भारत देखी, जिस पर सलमान ख़ान ने टीम का शुक्रिया अदा करते करते हुए वर्ल्ड कप के लिए शुभकामनाएं दीं।

दरअसल, ऑलराउंडर केदार जाधव ने फ़िल्म देखने के बाद एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की थी, जिसमें वो ख़ुद, एमएस धोनी, हार्दिक पंड्या, केएल राहुल और शेखर धवन भी नज़र आ रहे हैं। इस फोटो के साथ केदार ने लिखा था- भारत की टीम, भारत मूवी के बाद। उन्होंने यह फोटो सलमान ख़ान, अली अब्बास ज़फ़र और अतुल अग्निहोत्री को भी टैग की। इस तस्वीर को रीट्वीट करके सलमान ने लिखा- भारत को पसंद करने के लिए भारत की टीम का शुक्रिया। भाइयों इग्लैंड में भारत देखने के लिए शुक्रिया। आने वाले मैचों के लिए शुभकामनाएं। पूरा भारत आपके साथ है। भारत जीतेगा।

बता दें, 5 जून को रिलीज़ हुई भारत अब तक 167 करोड़ से अधिक कलेक्शन कर चुकी है। अली अब्बास ज़फ़र ने फ़िल्म को डायरेक्ट किया है, जबकि अतुल अग्निहोत्री इसके निर्माता हैं। संयोग से जिस दिन भारत रिलीज़ हुई थी, उसी दिन भारत ने साउथ अफ्रीका के साथ पहला वर्ल्ड कप मैच खेला था।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *