‘धूम 3’ की कामयाबी पर आमिर ने कहा – ‘जय हो’!

Poster-of-Salman-Khans-Bollywood-action-drama-film-Jai-Ho-मुंबई, एससी संवाददाता : अपनी ताज़ा रिलीज़ ‘धूम 3’ की शुरूआती कामयाबी का जश्न मना रहे आमिर खान ने अब अपने खास दोस्त सलमान खान की फ़िल्म ‘जय हो’ का प्रमोशन शुरू कर दिया है. इसीलिए जब आमिर से उनकी लेटेस्ट रिलीज़ कि सक्सेस के बारे में पूछा गया, तो आमिर ने कहा – ‘जय हो’.

आमिर का ये विटी अंदाज़ दिखाई दिया शनिवार को हुई दीपिका पादुकोणे की पार्टी में, जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गजों के बीच आमिर ने भी प्रजेंस दी. पार्टी में आमिर अपनी बेटर हाफ किरण राव के साथ शामिल हुए.

पार्टी की ड्रेस थीम गोल्डन ब्लैक थी, जिसका फायदा उठाते हुए आमिर ने पहना था ‘धूम 3’ वाला हैट. एक सवाल के जवाब

दीपिका पादुकोणे की पार्टी में पत्नी किरण के साथ आमिर।
दीपिका पादुकोणे की पार्टी में पत्नी किरण के साथ आमिर।

में आमिर ने कहा-“बहुत खुश हूं. रिलैक्स हो गया हूं. पहले दिन नंबर आए, तो यकीन नहीं हुआ. एक ही चीज़ बोलना है मुझे – जय हो.”

इतना ही नहीं सलमान को अपना सबसे करीबी दोस्त बताते हुए खुलकर उन्हें सपोर्ट किया- “मैं तो हमेशा सपोर्ट करता हूँ सलमान को, और सलमान हमेशा मेरी फिल्मों को सपोर्ट करते हैं. हम दोनों को बहुत प्यार और इज़्ज़त है एक-दूसरे के लिए. मैं वाकई उनका काम पसंद करता हूं.”

सलमान खान की फ़िल्म ‘जय हो’ को सपोर्ट करते हुए आमिर ने कहा, कि यकीनन जय हो बहुत कमाल की फ़िल्म होगी, और यही फ़िल्म ‘धूम 3’ का रिकॉर्ड तोड़ेगी.

‘जय हो’ को सोहेल खान ने डायरेक्ट किया है. फ़िल्म में सलमान खान के साथ सना खान और डेज़ी शाह फीमेल लीड में हैं. फिल 24 जनवरी को रिलीज़ हो रही है.