‘मैं तेरा हीरो’ को मिली ₹24 करोड़ की ओपनिंग

Main-Tera-Heroमुंबई: पिछले शुक्रवार (4 अप्रैल) को रिलीज़ हुई ‘मैं तेरा हीरो’ ने बॉक्स ऑफ़िस पर ठीकठाक शुरूआत की है। फ़िल्म ने ओपनिंग वीकेंड में ₹24.42 करोड़ का बिजनेस किया है।

रिलीज़ के पहले दिन ‘मैं तेरा हीरो’ ने ₹6.60 करोड़ की ओपनिंग ली। शनिवार को फ़िल्म ने ₹8.07 करोड़ कमाए, जबकि रविवार को ‘मैं तेरा हीरो’ ₹9.75 करोड़ जमा करने में क़ामयाब रही।

वरूण के करियर की दूसरी फ़िल्म ‘मैं तेरा हीरो’ को उनके पापा डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है, जबकि एकता कपूर फ़िल्म की प्रोड्यूसर हैं।

इस रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म में वरूण के अपोजिट नरगिस फ़ाखरी और इलियाना डिक्रूज फीमेल लीड रोल्स में हैं। वरूण ने करण जौहर की फ़िल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईय़र’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने भी बॉलीवुड में क़दम रखा। ग़ौर करने वाली बात ये है, कि ‘मैं तेरा हीरो’ ने सिद्धार्थ की ‘हंसी तो फंसी’ और आलिया की ‘हाइवे’ से बेहतर ओपनिंग ली है। ‘हंसी तो फंसी’ ने 18.5 करोड़ का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन किया था, जबकि ‘हाइवे’ 14 करोड़ से आगे नहीं बढ़ सकी।

हालांकि, वरूण की फ़िल्म को क्रिटिक्स ने पसंद नहीं किया है। अब देखते हैं, कि मैं तेरा हीरो वरूण को 100 करोड़ क्लब का मेंबर बनाती है या नहीं।