महेश भट्ट नहीं चाहते आलिया गाने की ट्रेनिंग लें!

मुंबई: महेश भट्ट को अपनी छोटी बेटी आलिया से काफी लगाव है, और उनकी फ़िल्मों में वो ख़ासतौर पर इंट्रेस्ट लेते हैं। आलिया और वरूण धवन की फ़िल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ की एक प्रोमोशनल इवेंट में महेश भट्ट भी शामिल हुए, लेकिन किसी सेलिब्रटी की हैसियत से नहीं, बल्कि आलिया के एक फ़ैन की तरह, जहां उन्होंने आलिया की तुलना नूरजहां और किशोर कुमार से कर दी।

इवेंट में आलिया ने अपनी फ़िल्म के एक गाने को मीडिया के सामने पेश किया। इस गाने को आलिया ने ही फ़िल्म में आवाज़ दी है। बेटी के इस हुनर के चश्मदीद बनने के लिए महेश भट्ट स्टेज के बजाए मीडिया के बीच ही बैठे।

इवेंट में महेश भट्ट और आलिया।
इवेंट में महेश भट्ट और आलिया।

जब उनसे  आलिया के सिंगिंग टेलेंट के बारे में पूछा गया, तो भट्ट साहब ने कहा- “आलिया ने दो दिन पहले मुझे ये गाना सुनवाया था, और उनकी राय पूछी थी। उसका गाना सुनकर मेरी आंखों में आंसू आ गए थे, जैसे अभी गाते वक़्त आलिया की आंखों में आ गए। आलिया ने ये गाना पूरे जिस्म से गाया है। यही अदा  नूरजहां की थी। यही अदा किशोर दा की थी।”

सीनियर भट्ट ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा- “आलिया का ट्रेंड ना होना ही उसकी ख़ासियत है। मुझे तो डर है, कि कहीं लोग इसको गुमराह ना कर दें। ट्रेनिंग स्कूल में ना भेज दें। ये हीरा वाइल्ड है। तराशा हुआ नहीं है। इसी वाइल्डनेस में इसकी ख़ूबसूरती है।”

आपको बता दें, कि पिछले दिनों ख़बरें आईं थीं, कि आलिया एआर रहमान की मद्रास एकेडमी में सिंगिंग की ट्रेनिंग लेने जाना चाहती हैं। पर शायद भट्ट साहब ऐसा नहीं चाहते।