Big News: रोहित शेट्टी ने सलमान ख़ान को दिया ईद का तोहफ़ा, अब ‘इंशाअल्लाह’ से नहीं टकराएगी ‘सूर्यवंशी’

शायोनी गुप्ता, मुंबई। ईद सलमान ख़ान की है और सलमान की ही रहेगी। निर्देशक रोहित शेट्टी ने सलमान को अगली ईद का तोहफ़ा अभी से दे दिया है। जी हां, अगले साल ईद पर सलमान की फ़िल्म इंशाअल्लाह और अक्षय कुमार की फ़िल्म सूर्यवंशी की टक्कर टल गयी है, जिसका एलान ख़ुद सलमान ने किया है।

सलमान ने रोहित के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की है, जिसमें दोनों एक-दूसरे के साथ आत्मीय नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ सलमान ने लिखा है- मैंने उसे हमेशा अपने छोटे भाई की तरह माना है और आज उसने यह साबित कर दिया। सूर्यवंशी 27 मार्च 2020 को रिलीज़ होगी।

ज़ाहिर है कि 2020 की ईद पर एक बार फिर सलमान ख़ान अकेले आएंगे। संजय भंसाली के निर्देशन में बन रही इंशाअल्लाह अगले साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म में सलमान, आलिया भट्ट के साथ पेयर अप हुए हैं। इंशाअल्लाह से पहले रोहित और अक्षय अपनी फ़िल्म सूर्यवंशी की रिलीज़ का एलान ईद पर कर चुके थे। तभी से इंडस्ट्री में इस महाटक्कर को लेकर चर्चाएं चल रही थीं।

सूर्यवंशी कॉप ड्रामा है, जिसमें अक्षय कुमार पहली बार रोहित शेट्टी के निर्देशन में काम कर रहे हैं। इस फ़िल्म में कटरीना कैफ़ अक्षय के साथ फीमेल लीड में हैं। वैसे भारत के प्रमोशंस के दौरान कटरीना ने इस बात के संकेत दे दिये थे कि सूर्यवंशी, इंशाअल्लाह के रास्ते से हट सकती है।

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *